" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

अन्ना को पतंजलि योगपीठ आने का न्यौता



समाजसेवी अन्ना हजारे रविवार को दिल्ली पहुंचे और फिर उन्हें गुड़गांव के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें इन्फेक्शन, शरीर में सूजन और पेट में जलन की तकलीफ है। सोमवार सुबह अन्ना का हेल्थ बुलेटिन जारी होगा।

पेट में तकलीफ के बाद यहां लाया गया
जरूरी टेस्ट करने के बाद अन्ना को आईसीयू से स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसोदिया ने बताया कि हजारे को पेट में तकलीफ के बाद यहां लाया गया है। अन्ना के शरीर में पानी की अधिकता हो गई है। मुंबई में आंदोलन के दौरान सेहत बिगड़ने पर उन्हें पुणे के संचेती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि अन्ना को किसी दवा से रिएक्शन हुआ है लेकिन जांच रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह पता चलेगी।

रविवार को करीब डेढ़ बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे
रविवार को अन्ना का हाल जानने के लिए उनकी टीम के प्रशांत भूषण, अरविंद केजरीवाल, नवीन जयहिंद, स्वाति सहित अन्य सदस्य अस्पताल पहुंचे। इससे पहले अन्ना रविवार को करीब डेढ़ बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। अन्ना के तमाम समर्थक एयरपोर्ट पर उनके इंतजार में बैठे थे। लेकिन वह बिना कुछ बोले सीधे गुड़गांव स्थित मेदांता मेडिसिटी पहुंचे। हजारे के वार्ड के बाहर पुलिस का सख्त पहरा है।

अन्ना को पतंजलि योगपीठ आने का न्यौता
टीम अन्ना की एक सदस्य ने बताया कि वे दो दिनों तक मेदांता में जांच कराएंगे और फिर रिपोर्ट लेकर मंगलुरू के जिंदल नेचर केयर इंस्टीट्यूट जाएंगे। हालांकि मेदांता के डॉक्टर जांच के बाद ही बताएंगे कि वे मंगलुरुजाने की स्थिति में कब होंगे। उधर, योगगुरू रामदेव ने पिछली बातें भुलाकर अन्ना को पतंजलि योगपीठ आने का न्यौता दे डाला है। रामदेव ने कहा कि अन्ना की तबीयत आयुर्वेद से एकदम ठीक हो सकती है। हालांकि गुड़गाव में जांच के बाद ही यह तय होगा कि अन्ना का इलाज कहां होगा।

SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "