" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

अरविंद केजरीवाल को किंगफिशर ने प्लेन से उतारा

नई दिल्ली ।। टीम अन्ना के एक अहम सदस्य अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को किंगफिशर की फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। उनके पास टिकट और बोर्डिंग पास थे। इसके बावजूद उन्हें विमान में नहीं जाने दिया गया।


हमारे सहयोगी समाचार चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए केजरीवाल ने इस घटना पर हैरानी और गुस्सा जताते हुए कहा कि सिर्फ उन्हें निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा कि ऐसा उनके साथ ऐसा क्यों और किस आधार पर किया गया। केजरीवाल ने बताया कि उन्हें शुक्रवार को किंगफिशर की फ्लाइट से दिल्ली से धर्मशाला जाना था। उन्हें कांगड़ा में शनिवार को होने वाली एक पब्लिक रैली में शामिल होना था।


केजरीवाल के साथ हुए इस व्यवहार के विरोध में इंडिया अगेंस्ट करप्शन(आईएसी) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली और मुंबई में विरोध प्रदर्शन भी किया। दिल्ली में आईआईटी गेट के पास स्थित किंगफिशर के ऑफिस पर आईएसी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।




केजरीवाल के मुताबिक जब वह लाइन में लगे थे तभी एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया कि उनका टिकट किसी और को बेच दिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है इसके पीछे करप्ट तत्वों की साजिश है। इन तत्वों ने एयरलाइंस के अधिकारियों पर दबाव डाला होगा।


इस बीच, एयरलाइंस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि केजरीवाल देर से पहुंचे। इसलिए उन्हें फ्लाइट में जगह नहीं दी जा सकी।
" "