" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अब राहुल गांधी की सभा में जूता फेंका


देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की सभा में उस समय व्यवधान उत्पन्न हो गया जब एक शख्स ने उनके मंच की तरफ जूता उछाल दिया। चूंकि वो शख्स मंच से काफी दूर था इसलिए जूता वहां तक नहीं पहुंच सका। इस घटना को बीजेपी की हरकत बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वे ऐसी घटनाओं से नहीं डरते।

देहरादून के विकासनगर में राहुल गांधी की सभा थी। सभा में भारी संख्या में भीड़ भी जुटी थी। शाम करीब साढ़े चार बजे जब मंच से राहुल गांधी भाषण दे रहे थे तभी एक शख्स ने उनके मंच की ओर जूता उछाल दिया। वो शख्स जोर-जोर से कलमाडी, कलमाडी चिल्ला रहा था। आसपास के लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना से बेअसर राहुल गांधी ने मंच पर से अपना भाषण जारी रखा। उन्होंने लोगों से कहा कि उस युवक के साथ मारपीट न करें और उसे पुलिस के हवाले कर दें। राहुल ने कहा कि ये लोग सोचते हैं कि जूता-चप्पल मार दिया तो राहुल गांधी भाग जाएगा लेकिन राहुल भागने वाला नहीं है। भैया किसी को गुस्सा आ गया है और उसे गुस्सा उतारना है तो फेंक दे दो-तीन जूते और मुझे इससे क्या फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा कि जूता फेंकने वाला बीजेपी का ही कोई हो सकता है।




SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "