" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

केजरीवाल जल्‍द अनशन तोड़ देंगे: अन्‍ना

anna arvind kejriwal fast, anna arvind kejriwal fast, anna arvind kejriwal fast, anna arvind kejriwal fast, anna arvind kejriwal fast, anna arvind kejriwal fast,

anna arvind kejriwal fast


नई दिल्ली: दिल्ली में बिजली और पानी के बढ़े हुए बिलों के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का अनिश्चितकालीन अनशन आज 11वें दिन भी जारी है।  ‘आप’ के सूत्रों ने बताया कि बिजली और पानी के बढ़े बिल न देने की सविनय अवज्ञा की केजरीवाल की अपील का असर राजधानी वासियों पर बढ़ता जा रहा है, लेकिन केजरीवाल का अनशन जारी रहने से उनकी सेहत कमजोर होती जा रही है।

सोमवार को केजरीवाल का काफिला मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर रवाना हो रहा था, लेकिन पुलिस ने काफिले को भैरों मार्ग में रोका दिया। जिस कारण पु‍लिस और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।  आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री पर बड़े उद्योगपति से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि  फिलहाल केजरीवाल का अनशन जारी रहेगा।

अन्ना हजारे  ने सोमवार को पंजाब के मोगा में कहा कि केजरीवाल आने- वाले दो-तीन दिन में अनशन तोड़ देंगे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ने कहा कि केजरीवाल और उनकी राह भले ही अलग हो गई हो, लेकिन मंजिल एक ही है। इसके साथ ही उनका कहना था कि केजरीवाल जल्द ही अनशन तोड़ेंगे।

" "