" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

अरविंद केजरीवाल की भूख हड़ताल में शामिल होंगे अन्ना

anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal, anna arvind kejriwal,
anna hazare arvind kejriwal

समाजसेवी अन्ना हजारे 23 मार्च से शुरू हो रहे अरविंद केजरीवाल के अनिश्चितकालीन अनशन में साथ देने के लिए एक बार फिर मंच साझा कर सकते है.
जी हां, खबरों के मुताबिक काफी समय से अलग हुए समाजिक कार्यकर्ता अन्‍ना हजारे और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल एक बार फिर साथ होंगे.

अरविंद का सरकार पर फिर हल्ला-बोल

अरविंद केजरीवाल 23 मार्च से दिल्ली में प्राइवेट बिजली कंपनियों के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन करने वाले हैं. अरविंद के इस अनशन के दौरान समाजसेवी अन्ना हजारे के शामिल होने की खबर है. 

सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल सोमवार को अन्ना हजारे से मिलने गए थे. उन्होंने अन्ना से दिल्ली में अनिश्चितकालीन अनशन में शामिल होने का आग्रह किया.
अन्ना भी करेंगे अनशन

अन्ना हजारे ने यह आग्रह मान लिया है और आम आदमी पार्टी के बैनर तले हो रहे इस भूख हड़ताल में वह भी एक दिन का अनशन कर सकते हैं. उन्होंने अरविंद को अनशन में आने का भरोसा देते हुए कहा कि उनका समर्थन पार्टी को नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल को है. 

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की पॉलिटिकल पार्टी बनने के बाद इनके बीच दूरियां आ गई थी. 

आरविंद केजरीवाल के राजनीति में आने और राजनीतिक पार्टी बनाने के बाद से अन्ना और केजरीवाल के बीच तनाव आ गया था और दोनों अलग हो गए थे, लेकिन अनशन के बहाने दोनों के बीच एकबार फिर से नजदीकियां बढ़ने लगी है.

वहीं अन्ना और अरविंद के बीच घटती दूरियां सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है.

" "