" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

लाखों बच्‍चे भूखे हैं तो आपको नींद कैसे आती है प्रधानमंत्री जी: केजरीवाल

Add caption
दिल्‍ली। टीम अन्ना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है। टीम अन्ना के अहम सदस्य अरविंद केजरीवाल ने पूछा है कि देश के लाखों बच्चे जब भूखे हैं तो प्रधानमंत्री को नींद कैसे आती है। प्रधानमंत्री के इस बयान पर कि वो दोषी पाए जाते हैं तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे, केजरीवाल ने कहा है कि भले पीएम पर कोयला घोटाले की सीधी ज़िम्मेदारी न बनती हो लेकिन एक लाख 80 हजार करोड़ का कोयला घोटाला तो हुआ ही है।


केजरीवाल ने कहा कि दोषी या निर्दोष होने का सवाल तो तब खड़ा होगा, जब इस मामले की जांच कराई जाए, लेकिन सवाल यह उठता है कि निष्पक्ष जांच कराएगा कौन? केजरीवाल के साथ टीम अन्ना के एक और अहम सदस्य प्रशांत भूषण ने कहा कि उनकी मांग महज़ यह है कि अगर वह और उनका मंत्रिमंडल निर्दोष हैं तो फौरन जांच का आदेश दे दें।


केजरीवाल ने मनमोहन सिंह की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए कहा, "हमें भी ऐसा लगता है कि पीएम ईमानदार हैं और सीधे फायदा नहीं लिया होगा लेकिन किसी ने तो फायदा लिया है।" कोयला घोटाले का सवाल खड़ा करते हुए केजरीवाल आगे कहते हैं, "हम आम आदमी है जो भ्रष्टाचार और महँगाई से पीड़ित है। आज की सियासत से परेशान हैं। देश के बच्चों के मुंह से निवाला छीना जा रहा है। प्रधानमंत्री जी ऐसी स्थिति में आपको नींद कैसे आ जाती है।"
" "