" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

बजट सत्र में फिर तेज होगा अन्ना का आंदोलन

टीम अन्ना की सदस्य किरण बेदी ने कहा है कि संसद के बजट सत्र के दौरान आंदोलन फिर से तेज किया जाएगा। इसकी रणनीति तय करके जल्दी ही घोषणा की जाएगी। बेदी ने कहा कि जब तक भ्रष्टाचार पर रोक के लिए प्रभावी कानून नहीं आएगा, तब तक हमारा अभियान जारी रहेगा। कानून तो एक दिन संसद में पारित होना है लेकिन गलत कानून बन गया तो वह मुद्दा बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि अन्ना की भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू की गई मुहिम का असर अब चुनावों में दिखना शुरू हो गया है। आज कोई पार्टी भ्रष्ट या दागी उम्मीदवार को टिकट देती है तो जनता और मीडिया में उसकी जबर्दस्त प्रतिक्रिया हो रही है। अन्ना ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम की शुरूआत की और लोगों ने इसे अपना लिया, यह श्रेय जनता को जाता है।

बेदी ने अन्ना के इलाज में साजिश को गलत बताते हुए कहा कि हमने कभी इस तरह की आशंकाएं नहीं जताईं। हम यह नहीं कह रहे कि कोई साजिश हुई है। जयपुर में मंगलवार को दैनिक भास्कर की ओर से आयोजित वीमेन सेमिनार में भाग लेने के बाद किरण बेदी ने विशेष बातचीत में कहा कि अन्ना ने अब तक कभी इलाज कराया ही नहीं था, न कभी कोई दवा ली, न ही कोई एंटीबायोटिक लिया। वे कभी बीमार हुए भी नहीं थे।
SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "