" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

नेताओं से हेलिकॉप्टर के खर्च का हिसाब मांगेगी टीम अन्ना

टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव समाप्त हो जाने के बाद टीम अन्ना राहुल गांधी, मायावती, मुलायम सिंह यादव और नितिन गडकरी द्वारा इस्तेमाल किए गए हेलिकॉप्टरों पर हुए खर्च का ब्योरा मांगेगी।




सिसौदिया ने शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में हेलीकाप्टर का इस्तेमाल कर रहे राहुल गांधी, मायावती, मुलायम सिंह यादव और नितिन गडकरी जैसे नेताओं से खर्चे का ब्यौरा मांगा जायेगा ताकि यह पता चल सके कि कहीं वे हेलीकाप्टर औद्योगिक घरानों की तरफ से तो नहीं उपलब्ध कराये गये थे।


राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश की स्थिति पर गुस्सा आने संबंधी टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए सिसौदिया ने कहा कि उनका गुस्सा कहीं इसलिए तो नहीं है कि मुलायम सिंह यादव ने उनके राज में हुए पुलिस भर्ती घोटाले में कांग्रेस को उसका हिस्सा नहीं दिया। उन्होंने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए राजनीतिक दलों को वंशवाद की राजनीति से मुक्त होना होगा।


संसद में लोकपाल विधेयक पर हुई बहस में उत्तर प्रदेश के दो नेताओं के बिक जाने का आरोप लगाते हुए सिसौदिया ने कहा कि उनकी टीम जन लोकपाल लागू करने के लिए चुनाव बाद एक बड़ा आंदोलन चलायेगी।
सपा के चुनाव घोषणा पत्र में युवकों को लैपटाप दिये जाने के वायदे की खिल्ली उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि यदि सपा की सरकार बनी तो एक लैपटाप घोटाला भी होने वाला है। सिसौदिया ने जनता से जाति और मजहब से उपर उठ कर अच्छे उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "