" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

पवार को मारे थप्पड़ ने किया जीना हराम!

Add caption
केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार और पूर्व दूर संचार मंत्री सुखराम को थप्पड़ मारने वाले युवक हरविंदर सिंह पर पिछले कई दिनों से हमला होने का मामला सामने आया है। हरविंदर के मुताबिक पिछले दो माह के दौरान उसके साथ कई बार मारपीट और गाली-गलौज की घटना हो चुकी है।

युवक ने बताया कि 25 फरवरी को रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक कुछ लोगों ने कार में उसका अपहरण कर लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे रोहिणी के एक अस्पताल के बाहर फेंक कर चले गए।हरविंदर ने बताया कि 15 जनवरी को दिल्ली के उत्तर-पश्चिम इलाके में स्थित उसके घर पर करीब छह लोगों ने हमला कर किया था। उस दौरान हमलावरों ने हॉकी स्टिक और लोहे की रॉड से उसे बुरी तरह से पीटा। जब वह मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ इस हमले की शिकायत करने जिला के आला अधिकारियों के पास पहुंचा तो उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।

युवक ने बताया कि फरवरी में करीब चार लोग एक दिन रात को साढ़े ग्यारह बजे उसके घर पहुंच गए और दरवाजा खटखटाने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर उन लोगों ने उसे और उसके परिवार को जमकर गालियां सुनाई। अगले दिन जब हरविंदर इस घटना की शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने इसे नकार दिया। हरविंदर अपने मां-पिता और एक भाई के साथ रहता है।


SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "