" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

रामदेव की हुंकार- भ्रष्ट नेताओं को गद्दाफी की तरह गद्दी से उतारना होगा

योग गुरु बाबा रामदेव ने यहां रविवार को भारत में लीबिया की तरह क्रांति की कल्पना की और कहा कि भ्रष्ट नेताओं को लीबिया के तानाशाह मुअम्मार गद्दाफी की तरह सत्ता की गद्दी से उतारना होगा। भ्रष्टाचार, कालेधन और अवैध खनन के खिलाफ यहां एक दिन का अनशन पूरा होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि एक परिवार और एक पार्टी भारत को दिवालिया बनाने और लूटे जाने के लिए जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा, "जो भ्रष्ट लोग सत्ता में हैं, उन्हें गद्दाफी की तरह सत्ता छोड़ने के लिए मजबूर किया जाएगा। अंतर सिर्फ यह है कि वहां के लोगों ने हिंसा का रास्ता अपनाया, जबकि मैं लोकतांत्रिक तरीकों की वकालत कर रहा हूं।"

नेहरू-गांधी परिवार और कांग्रेस का सीधे तौर पर नाम न लेते हुए रामदेव ने कहा कि आजादी मिलने के समय से ही एक परिवार और एक पार्टी भारत को दिवालिया बनाने और लूटे जाने के लिए जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा, "मैं उनका नाम नहीं ले रहा हूं, क्योंकि बड़े-बुजर्गो ने मुझे सिखाया है कि ऐसे लोगों के नाम का उच्चारण नहीं करना चाहिए।" पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल बताते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि उत्तराखण्ड और गोवा में कांग्रेस का 100 फीसदी सफाया होना तय है।
SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "