" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

आंदोलन में अन्ना नहीं, अब बोलेंगे मोबाइल फोन

देश में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने व जनता को राहत देने के लिए जनलोकपाल बिल की मांग कर रहे अन्ना आंदोलन में अब अन्ना नहीं, बल्कि मोबाइल फोन बोलेंगे। ऐसा हम नहीं, बल्कि अन्ना टीम के सदस्य द्वारा तैयार मोबाइल रिकार्डिग को सुनकर जनता कह रही है।


श्रोताओं की मानें तो एसएमएस द्वारा एक नंबर आ रहा है और इस नंबर पर कॉल करने पर अन्ना टीम सदस्य अरविंद केजरीवाल की भ्रष्टाचार पर रिपोर्ट की रिकार्डिग सुनाई देती है।


भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अन्ना टीम सदस्य ने टाटा कंपनी से 9212123212 नंबर लिया है। इस नंबर पर टीम सदस्यों द्वारा भ्रष्टाचार आंदोलन रिपोर्ट की रिकार्डिग लगा दी गई। इसलिए नंबर डायल करते ही रिपोर्ट प्रस्तुत होने लगती है। रिपोर्ट में संसद में चल रहे आपराधिक मुकदमे, पार्टी विशेष द्वारा की गई धोखाधड़ी, नेताओं द्वारा अन्ना आंदोलन पर की गई टिप्पणियों का विरोध आदि प्रस्तुत किया गया है।


श्रोता अश्वनी उपाध्याय बताते हैं कि एसएमएस के द्वारा लोगों के मोबाइल पर यह नंबर पहुंच रहा है। कॉल करने में अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट प्रस्तुत होती है। ऐसा करने का कारण अन्ना टीम सदस्यों द्वारा चुनावी दंगल में लोगों को भ्रष्टाचार खत्म करने के प्रति जागरूक करना है।
SEND THIS POST TO YOUR FACEBOOK FRIENDS/GROUPS/PAGES
" "