" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

दिल्ली में बिजली सप्लाई में भ्रष्टाचार पर केजरीवाल का हल्ला बोल


 बिजली की बढ़ी कीमतों को लेकर दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार और अरविंद केजरीवाल आमने सामने आ गए हैं. केजरीवाल ने लोगों से बिल ना भरने को कहा है तो दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बिल ना भरने का खामियाजा भुगतने की चेतावनी दे दी है. 

दिल्ली में बिजली की बढी कीमतों को लेकर राजनीति गरमा गई है, अरविंद केजरीवाल और इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी कीमतों के खिलाफ रविवार को दिल्ली में जबर्दस्त प्रदर्शन किया. 

इस मौके पर कीमत बढ़ाए जाने के विरोध में बिजली बिल को जलाया गया. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से कहा कि जब तक सरकार बढी हुई कीमतें वापस ना ले वो अपना बिजली का बिल ना भऱें. 

केजरीवाल की इस धमकी के बाद दिल्ली सरकार ने भी चेतावनी दे दी है कि जो बिजली बिल नहीं भरेगा उसे भुगतना पड़ेगा. अब देखना होगा कि जनता सरकार की सुनती है या केजरीवाल की. 

बिजली बिल के मुद्दे पर केजरीवाल और दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार आमने सामने हैं. केजरीवाल ने सरकार को 15 दिन का  वक्त दिया है और अगर 15 दिन में कीमतें वापस नहीं हुईं तो वो इस आंदोलन को तेज करने की धमकी दे रहे हैं. 

केजरीवाल ने पैसे पेड़ पर ना लगने वाले बयान को लेकर प्रधानमंत्री पर भी हमला बोला. यानी आने वाले दिनों में केजरीवाल का आंदोलन दिल्ली और केंद्र की सरकार दोनों का सिरदर्द बन सकता है.
" "