" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

बेईमान और बिकाऊ हैं मनमोहन सिंह: रामदेव

कालेधन पर केंद्र सरकार के श्वेत पत्र से नाराज योगगुरू बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री मनमोहन स‌िंह पर सीधा न‌िशाना साधा है। मनमोहन सिंह की ईमानदारी पर सवाल खड़ा करते हुए रामदेव ने कहा है कि जिस देश के प्रधानमंत्री की नाक के नीचे 200 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हो जाए वो प्रधानमंत्री ईमानदार है कि बेईमान, आप खुद समझ सकते है।


भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ अलख जगाने यात्रा पर निकले योग गुरु बाबा रामदेव ने राजस्थान के झूनझूनू में आयोजित एक सभा में प्रधानमंत्री मनमोहन स‌िंह को बेईमान और सरकार को लाचार करार दिया है।


मनमोहन सिंह पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसके हाथों में बिकता है? प्रधानमंत्री अमेरिका के हाथों में बिकता है। प्रधानमंत्री विदेशी कंपनियों के हाथों में बिकता है। प्रधानमंत्री पूंजीपतियों के हाथों में बिकता है, जो उनको दस-दस, पचास-पचास, सौ-सौ, पांच-पांच हजार करोड़ नहीं बल्कि दस हजार करोड़ रुपये देते हैं।


बाबा रामदेव ने कहा कि विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने की मांग पर केवल श्वेत पत्र जारी कर केंद्र सरकार ने अपनी नीयत में खोट और कमजोर इच्छा शक्ति को साबित कर दिया है।
" "