" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

काले धन का काला गेम है आईपीएल: बाबा रामदेव

हिसार। योग गुरु बाबा रामदेव ने आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता को काले धन और भ्रष्टाचार का अड्डा करार देते हुए इसे देश की संस्कृति और सम्मान के साथ खिलवाड़ बताया है। रामदेव ने आज हरियाणा के सिवानी में एक रोड शो के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ''आईपीएल में सारा कालाधन लाया गया है। यह अब काला खेल हो गया है। उन्होंने कहा कि इस खेल में नशा, वासना का कुचक्र और नंगा नाच चल रहा है। यह खत्म होना चाहिए तभी देश बचेगा।
केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) सरकार पर हमला बोलते हुए रामदेव ने कहा कि देश में योग, आयुर्वेद और संन्यासियों का अपमान किया जा रहा है। सरकार का बस चले तो वह एक दिन भी उन्हें जिंदा न रहने दे। हम तो देश की 100 करोड़ जनता की श्रद्धा और विश्वास की बदौलत जिंदा हैं।


उन्होंने कहा कि संसद में अगर 300 सांसद भी अच्छे पहुंच जाएं तो देश का काया कल्प हो जाएगा। हालांकि इस वक्त भी संसद में कुछ अच्छे लोग हैं लेकिन इनकी संख्या और अधिक होने की जरूरत है।
उन्होंने काले धन को देश में वापस लाए जाने की पुरजोर मांग उठाते कहा कि अगर ऐसा हुआ तो देश फिर से चमक जाएगा और नक्सलवाद जैसी समस्या भी खत्म हो जाएगी, क्योंकि नक्सलियों द्वारा खरीदे जा रहे हथियारों में भी कालेधन का इस्तेमाल हो रहा है।
" "