" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

यूपीए पूरी तरह से वेंटीलेटर पर: बाबा रामदेव

गुडग़ांव। योग गुरु बाबा रामदेव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है। यह सरकार पूरी तरह से वेंटीलेटर पर है। अगर देश को मजबूत बनाना है तो काला धन वापस लाना होगा। देश में बेरोजगारी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। नेताओं ने अपना सारा पैसा विदेशों में जमा कर रखा है। जब तक यह पैसा देश में वापस नहीं आएगा तब तक देश गरीबी से नहीं उभर सकेगा।

बाबा गुरुवार को होडल के त्यागी मंदिर के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा की अध्यक्षता भारत विकास परिषद के प्रांतीय संयोजक डॉ. जेके मित्तल ने की। बाबा ने किसानों के बारे में कहा कि किसानों के लिए पानी, बिजली, खाद उचित मात्रा में मिलना तभी संभव हो सकेगा जब विदेशों व देश में छुपे हुए काले धन को वापस लाया जाएगा। यह कार्य सिर्फ केंद्र सरकार ही कर सकती है लेकिन सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट है।

उन्होंने कहा गरीब व अमीर लोगों के बच्चों को बराबर की शिक्षा मिलती चाहिए। बाबा रामदेव के यहां पहुंचे पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर स्वामी श्रद्धानंद शास्त्री, प्रदेश प्रभारी सत्या चौधरी, किशन चंद खेत्रपाल, श्याम सुंदर गर्ग, राजेश गर्ग, रामकिशन सिकरैया, जगमोहन गोयल, ओमप्रकाश गर्ग, राजकुमार रावत, बंटू जेलदार, जयसिंह सौरोत, डॉ. सुरेश चंद बघेल, चमनलाल गर्ग, शेर सिंह गढी, कमल खन्ना के अलावा हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

बाबा रामदेव गुडग़ांव में 26 व 27 मई को सुबह 5 से 7.30 बजे तक हुडडा मैदान, सेक्टर -5 में नि:शुल्क योग विज्ञान एवं राष्ट्र निर्माण शिविर को संबोधित करेंगे इसके अलावा विशाल राष्ट्र निर्माण सभा जोकि 26 व 27 मई को होनी है में भी पहुंचेंगे। यह सभा 4.30 बजे पातली गेट के सामने, फरूखनगर में 26 को तथा 27 मई को जगमाल स्टेडियम गांव भौंडसी में आयोजित होगी।
" "