" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

भ्रष्टाचार मुक्त शासन से होगा विकास : सिसौदिया

जनलोकपाल बिल लागू कराने की मांग को लेकर भ्रमण पर निकली टीम अन्ना ने देश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन लाने का आह्वान किया है। टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया ने कहा कि इंसान की सही पहचान करने के बाद ही मतदान करें और देश को सुरक्षित बनाएं।

मंगलवार को टीम अन्ना बामनौली गांव में पहुंची। टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण देश खोखला हो गया है। देश को बचाने के लिए भ्रष्टाचार मुक्त शासन लाना होगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का खात्मा करने के लिए जनता को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी, तभी देश में स्वच्छ शासन मिल सकेगा।

इंसान की पहचान करने के बाद ही मतदान करें। उन्होंने कहा कि जनलोकपाल की मांग हम सबकी मांग है। भ्रष्टाचार दूर होगा, तो देश की तरक्की स्वत: ही होगी। उन्होंने ग्रामीणों को शपथ दिलाई कि न ही भ्रष्टाचार करेंगे और न ही भ्रष्टाचार होने देंगे। इस मौके पर ठाकुर देवेंद्र सिंह, भूपेंद्र भाटी, सतीश, विकास, विशाल, गोपाल, मनोज, अरविंद, विरेंद्र तोमर, हेमंत, महिपाल, सुरेंद्र, प्रवीण, कपिल, सहदेव, सुधीर, आदि मौजूद रहे।

रमाला प्रतिनिधि के अनुसार, टीम अन्ना के किशनपुर बराल में पहुंचने पर व्यापारियों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया। ग्राम संवाद यात्रा के दौरान किशनपुर बराल के डीएवी इंटर कालेज में आयोजित सभा में टीम ने लोगों से जनलोकपाल बिल मुद्दे पर जुड़ने का आह्वान किया। मनीष सिसौदिया ने लोगों से भ्रष्टाचार मुक्त शासन लाने में सहयोग की अपील की। इस मौके पर विशाल शर्मा, तलवीर, व्यापारियों में बाबूराम, जगवीर, अनिल, राजपाल, सुरेंद्र, वीरसेन आदि मौजूद रहे।
" "