" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

टीम अन्ना पक्ष और रामदेव एक ही सिक्के के दो पहलू: किरन बेदी

चंडीगढ़।। रामदेव और टीम अन्ना के एक साथ न होने की खबरों के बीच किरन बेदी ने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है। वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और साझे लक्ष्य के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है, रामदेव कालेधन के मुद्दे पर संघर्ष कर रहे हैं जबकि टीम अन्ना जनलोकपाल के मुद्दे पर मजबूती के साथ खड़ा है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और हमें उन्हें अलग-अलग नहीं देखना चाहिए।'

किरन ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल समेत हम सभी मिलकर काम कर रहे हैं।' उनका इशारा इन खबरों की ओर था कि एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं पर व्यक्तिगत निशाना साधने पर केजरीवाल को रामदेव ने झिड़की लगाई थी, जिसके बाद केजरीवाल गुस्से में वहां से उठकर चले गए थे।

तीन जून को रामदेव और अन्ना हजारे के अनशन के दौरान केजरीवाल उठकर चले गए थे लेकिन बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि वह तबीयत खराब होने के कारण वहां से चले गए।

किरन ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रिटायर्ड जजों का एक विशेष जांच दल बनाकर 'भ्रष्ट कैबिनेट मंत्रियों' के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि टीम अन्ना ने प्रधानमंत्री को 14 'भ्रष्ट कैबिनेट मंत्रियों' की सूची सौंपी है लेकिन अब तक सरकार ने इस मुद्दे पर अपना रुख साफ नहीं किया है।
" "