" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

मुखर्जी के सच : शेयर करना न भूलें

शेयर करना न भूलें 
जिस देश का पूर्व रक्षा-विदेश मंत्री, मौजूदा वित्त मंत्री और भावी राष्ट्रपति सर से पाँव तक भ्रष्टाचार में लिप्त हों उस देश के भविष्य के बारे में आप क्या उम्मीद कर सकते है? इमानदारी का मुखौटा चढ़ाये प्रणब मुखर्जी के खिलाफ टीम अन्ना ने भ्रष्टाचार और राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ करने के पुख्ता सबुत पेश किये है और मांग की है की राष्ट्रपति चुनाव से पहले इस मामले की जांच और कारवाई पूरी हो जानी चाहिए, लेकिन कांग्रेस ने इन मांगो कों ठुकरा दिया है. इसके चलते अब टीम अन्ना ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध दिल्ली में 25 जुलाई से अनिश्चितकालीन अनशन का ऐलान किया है.

प्रणब मुखर्जी के गुनाह विस्तार से जानिये :

1) बीजेपी शासित गुजरात में निवेश करने पर बैंको कों धमकिया देना :
http://www.governancenow.com/node/11742

2) दागी प्रणव राष्ट्रपति नहीं बन सकते: अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दागी व्यक्ति राष्ट्रपति नहीं हो सकता। उन्होंने कहा है कि मुखर्जी के खिलाफ स्वतंत्र जांच होनी चाहिए और यह देश के सर्वोच्च पद (राष्ट्रपति पद) के लिए होने वाले इलेक्शन से पहले हो जाना चाहिए क्योंकि एक बार राष्ट्रपति बन जाने के बाद वह देश के प्रथम नागरिक हो जाएंगे और उन्हें 'इम्युनिटी' हासिल हो जाएगी, जिसके चलते उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच मुश्किल होगी।
केजरीवाल ने कहा, 'सीबीआई नहीं, कोई और स्वतंत्र एजेंसी प्रणव पर लगे आरोपों की जांच करे। प्रेजिडेंट पद सबसे गौरवशाली पद है और इस पर बैठने वाले की इमेज साफ-सुथरी होनी चाहिए।
http://navbharattimes.indiatimes.com/articleshow/14227733.cms

3) 2006 में नेवी वार रूम केस में भारत की रक्षा जानकारी लिक हुई थी. प्रणब ने इस मामले कों दबा दिया, और आरोपियों का बचाव कर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया.
http://news.indiaagainstcorruption.org/corruptministers/?p=53

4) प्रणब की सिफारिशी कंपनी पर भ्रष्टाचार के आरोप:
http://www.prabhatkhabar.com/node/172098


5) The Dark Side of upcoming President Pranab Mukherjee:
http://news.biharprabha.com/2012/06/the-dark-side-of-upcoming-president-pranab-mukherjee/
http://hindi.moneycontrol.com/mccode/news/article.php?id=59285

अब यही महाशय भारत के राष्ट्रपति याने की भारतीय थलसेना, नौसेना और वायुसेना के प्रमुख बनने जा रहे है !
" "