" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

केजरीवाल का पलवटवार : एनएसी में जाने का शौक नहीं


केजरीवाल ने दिग्विजय सिंह की चिट्ठी का आज जवाब देते हुए पलवटवार किया है। केजरीवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह झूठ बोल रहे हैं। नेशनल एडवायजरी काउंसिल में सदस्यता पाने की बात बिल्कुल झूठी है।

केजरीवाल के मुताबिक वो सदस्यता पाने के लिए कभी अपनी सिफारिश लेकर दिग्विजय सिंह के पास नहीं गए। अरविंद का कहना है कि उनकी एनएसी में कोई रुचि नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस बौखला गई है और इसलिए दिग्विजय सिंह के तौर पर वो अपना आखिरी हथियार इस्तेमाल कर रही है।


इस बीच कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल को खुद की सेवा करने वाला ऐसा महत्वाकांक्षी व्यक्ति करार दिया है जो लोकतंत्र का सम्मान नहीं करता।

चिट्ठी में दिग्विजय एक बार फिर आरोप लगाया है कि केजरीवाल राष्ट्रीय सलाहकार परिषद में आना चाहते थे। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने एनएसी को एजेंडा छीनने की कोशिश की। दिग्विजय का दावा है कि केजरीवाल उनके पास एनएसी की सदस्यता के लिए सिफारिश करवाने आए थे। लेकिन सोनिया गांधी ने केजरीवाल की जगह उनकी गुरु अरुणा राय को एनएसी में जगह दी।

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने अपनी महत्वाकांक्षा के लिए अन्ना हजारे का इस्तेमाल किया। दिग्विजय ने कहा है कि वो शनिवार को केजरीवाल से कुछ सवाल करेंगे। अपनी चिट्ठी में उन्होने कहा है कि अरविंद सबसे सवाल पूछते हैं तो वो उनके सवालों का जवाब भी दें।


" "