" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

कांग्रेस का कुछ नहीं बिगाड़ सकते केजरीवाल: खुर्शीद



सलमान खुर्शीद महसूस करते हैं कि अरविंद केजरीवाल अपने आरोपों के जरिये बडे दलों को नष्ट कर उनका स्थान ग्रहण करने का सपना पाले हुए हैं, जो कभी पूरा नहीं होगा। हाल ही एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि एक "चींटी" कांग्रेस जैसे हाथी के लिए चुनौती नहीं हो सकती है। 

खुर्शीद ने कहा कि> केजरीवाल स्वयं अपने एनजीओ को विदेशों से चंदा मिलने जैसे आरोपों का सामना कर रहे हैं, उन्हें दूसरों पर कीचड उछालने की बजाय इन सवालों का उत्तर देना चाहिए। ज्ञात रहे, केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद एवं उनके परिवार द्वारा संचालित एनजीओ में कथित वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए निशाना बनाया है। खुर्शीद ने उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि उन्होंने केजरीवाल को फर्रूखाबाद की प्रस्तावित यात्रा करने पर धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल को क्यों धमकी दूंगाक् किसलिए धमकी दूंगाक् इससे मुझे क्या हासिल होगाक् आप क्या समझते हैं कि उनका कद,स्तर और व्यक्तित्व ऎसा है कि मैं उन पर ध्यान दूंगा। 

केजरीवाल काफी छोटे हैं। एक चींटी किसी हाथी को नहीं समाप्त कर सकती। हाथी की सूंड में सैकडों की संख्या में घुसने पर भी चींटी उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकती। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऎसा सपना पाले हुए हैं कि वे अव्यावहारिक और बेतुके हमलों से सभी चीजों और वषोंü का इतिहास रखने वाले राजनीतिक दलों को नष्ट कर सकते हैं। उन लोगों का मानना है कि इससे ये दल समाप्त हो जाएंगे और उनके लिए रास्ता साफ हो जाएगा।

खुर्शीद ने कहा कि मैं समझता हूं कि इस तरह से "सभी को समाप्त करने", ऎसे सभी चीजों को जला देने का आचरण और ऎसा समझना कि इस राख पर नए भारत का निर्माण होगा और इस नए भारत में ऎसे छोटे समूहों और दलों को सत्ता में आने का मौका मिलेगा,ये सोचना केवल उनका सपना मात्र है।

" "