" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

मैंने केजरीवाल को नहीं धमकाया : खुर्शीद


अरविंद केजरीवाल को धमकाने वाले कानूनमंत्री सलमान खुर्शीद ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है कि मीडिया ने उनके बयान को पूरा नहीं दिखाया है, इसलिये ऐसी गफलत हुई. खुर्शीद ने कहा कि उन्होंने किसी को धमकी नहीं दी है. खुर्शीद ने कहा कि उन पर माफिया जैसा बयान देने का आरोप लगाया गया है, लेकिन वह पूछना चाहते है कि जो ये आरोप लगा रहे हैं, उनकी खुद की भाषा कैसी है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने खुर्शीद के एनजीओ पर यूपी में विकलांगों की मदद के लिए दिए जाने वाली 71 लाख रुपये की रकम का घपला करने का आरोप लगाया था. सलमान खुर्शीद इस संगठन के प्रमुख हैं और इसका संचालन उनकी पत्नी लुई खुर्शीद करती हैं. अरविंद केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद को हटाने की मांग को लेकर आंदोलन भी किया लेकिन जब सलमान को नहीं हटाया गया तो अरविंद केजरीवाल ने उनके इलाके फर्रुखाबाद जा कर सलमान खुर्शीद के खिलाफ आंदोलन चलाने की बात कही थी.

इसके बाद अब एक सभा को संबोधित करते हुये कानून मंत्री सलमान खुर्शीद गैरकानूनी भाषा में उतर आये. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को देख लेने की धमकी देते हुये कहा कि अरविंद केजरीवाल फर्रुखाबाद जाने के बाद वहां से लौटकर दिखाएं. बात यहीं खत्म नहीं हुई. खुर्शीद ने कहा कि बहुत दिनों से मैं कलम से काम कर रहा था लेकिन अब वक्त आ गया है कि कलम के साथ-साथ लहू से भी काम करूं.

सलमान खुर्शीद ने बौखलाते हुये कहा कि वे केजरीवाल को ऐसा सबक सिखाएंगे कि वह सवाल पूछना भूल जाएंगे. खुर्शीद ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि वह सवाल पूछ रहे हैं और हम जवाब दें. मैं कहता हूं कि तुम जवाब सुनो और सवाल पूछना भूल जाओ.

सलमान खुर्शीद के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी ने कहा कि सलमान खुर्शीद संयत भाषा का इस्तेमाल करें और अपनी जुबान पर लगाम लगाएं. पार्टी के इस बयान से दुखी सलमान खुर्शीद ने कहा कि वे अब मीडिया को किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया उनकी बातों को सही तरीके से नहीं रखता. अब मीडिया सवाल पूछने का अधिकार खो चुका है और मीडिया के सवालों का जवाब सलमान खुर्शीद के वकील ही देंगे.
" "