" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

एक अरविंद मरेगा तो 100 अरविंद खडे हो जाएंगे: केजरीवाल

salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon salman khurshid cartoon
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपना आपा खोते हुए टीम केजरीवाल को धमकी दे डाली और कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल फर्रुखाबाद आते हैं तो यहां से लौट नहीं पाएंगे.  उन्होंने कहा कि कलम से काम करने के कारण ही उन्हें कानून मंत्री बनाया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें खून से परहेज है.

 गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट में हुए घपले को जगजाहिर किया है.  इस विषय पर खुर्शीद ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि हम लोग जो आपसे से सवाल पूछेंगे उसका जबाव दिजिए, मैं उनसे कह रहा हूं कि तुम जबाव सुनोगे तो सवाल पूछना भूल जाओगो.

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि खुर्शीद मुझे डराना चाहते हैं.  जिस तरह की बयान कानून मंत्री दे रहे है वो उनके पद की गरिमा के लायक नहीं है.  उन्होंने कहा कि एक अरविंद के मरने पर सौ अरविंद पैदा ले लेगें.  सलमान खुर्शीद के धमकी भरे वीडियो आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए ट्विट किया है कि उन्हें जान से मारने से किसी को कोई सहायता नहीं मिलने वाली क्योंकि पूरा देश जाग गया है, एक अरविंद मरेगा तो 100 अरविंद खड़े होंगे.


अरविंद ने लिखा, ‘सलमान खुर्शीद ने मुझे धमकी दी है. जो भाषा उन्होंने इस्तेमाल की है वो भाषा इस देश के कानून मंत्री को शोभा नहीं देती.’ अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस को भी आगाह करते हुए कहा है उसे देश के गुस्‍से को पहचानना चाहिए, अब धमकियों से काम नहीं चलेगा. बहरहाल, केजरीवाल के ताजा आरोपों को लेकर देश की सियासत और गरमा गई है. अरविंद ने लिखा, ‘मुझे धमकी देने से अच्छा है कि कांग्रेस जनता के गुस्से को समझे और भ्रष्टाचार मिटाने के लिए पुख्ता कदम उठाए.’

" "