" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

वीके सिंह भी होंगे शामिल नई टीम अन्ना में

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने के लिए अब अन्ना हजारे अपनी नई टीम बनाने जा रहे हैं। इस टीम में कई नए चेहरे शामिल होंगे। अन्ना की सहयोगी किरण बेदी के मुताबिक अन्ना की नई कोर कमेटी की पहली बैठक उनके गांव रालेगण सिद्धि में होगी। ये बैठक 24 और 25 नवंबर को होगी। इस बैठक में पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वी के सिंह जैसे जाने माने लोगों को बुलाया गया है।

जनरल सिंह के अलावा नई टीम का हिस्सा बनने के लिए जिन लोगों से संपर्क किया जाएगा उनमें सामाजिक कार्यकर्ता पी वी राजगोपाल और राजेंद्र सिंह, पूर्व आईपीएस अधिकारी प्रकाश सिंह, मीडिया जगत से जुड़े मिन्हास मर्चेंट और पूर्व नौकरशाह भूरे लाल को शामिल हैं।

अन्ना की नई कोर कमेटी के लिए पुरानी टीम अन्ना के सदस्य जस्टिस संतोष हेगड़े और कृषि विशेषज्ञ देवेंद्र शर्मा से भी संपर्क साधा जाएगा। किरण बेदी के मुताबिक इन सभी लोगों से अन्ना खुद बातचीत करेंगे। किरण बेदी की मानें तो इस बार आंदोलन में ज्यादा से ज्यादा युवा लोगों को जोड़ने की कवायद होगी।

अगले महीने एक तरफ जहां रालेगण सिद्धि में अन्ना की नई कोर कमेटी की पहली बैठक होगी तो वहीं, राजनीति की राह पर चलने की वजह से अलग हुए अरविंद केजरीवाल दिल्ली में अपनी सियासी पार्टी के नाम का ऐलान करेंगे।

" "