" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

प्रॉपर्टी डीलरों के एजेंट है हरियाणा के CM हुड्डा : केजरीवाल

hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal hooda kejriwal

hooda - kejriwal


गुड़गांव : भूमि अधिग्रहण के मसले पर मंगलवार को मानेसर स्थित बाबा नारायण दास मंदिर आश्रम में महापंचायत का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य रूप से इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण, मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, योगेंद्र आदि मौजूद थे। इनके अलावा गुड़गांव, भिवानी, सोनीपत, रोहतक, झज्जर और फरीदाबाद जिलों के किसान बड़ी संख्या में पहुंचे। उधर, कुछ किसानों ने आईएसी के मेंबरों को बुलाने पर नाराजगी जताई। उनका कहना था कि इन मेंबरों के आने से असल मुद्दा गौण हो गया।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा सरकार जमीन की दलाली में लिप्त है। 3 फरवरी 2011 को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने सरकार को अपने निदर्ेेशों में कहा था कि ग्राम पंचायतों की अधिग्रहीत जमीन वापस लौटाई जाए। सरकार ने कोर्ट के आदेशों को अभी तक नहीं माना है। टीम के सदस्य एडवोकेट प्रशांत भूषण ने कहा कि नोएडा से आगरा तक बनाए गए यमुना एक्सप्रेस वे के लिए अधिग्रहीत जमीन में किसानों के साथ धोखा किया गया है। गुड़गांव में राबर्ट वाड्रा ने 7 करोड़ की जमीन खरीदी और 58 करोड़ रुपये में डीएलएफ को बेच दी। वाड्र्रा ने लैंड यूज चेंज करा जमीन का यह व्यापार 2 महीने में ही किया।

" "