" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

केजरीवाल के मिली धरना-प्रदर्शन की अनुमति


फर्रुखाबाद।। फर्ऱुखाबाद जिला प्रशासन ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) को आखिर ना-नुकुर के बाद एक नंबवर को शहर के आवास विकास मैदान में रैली की इजाजत दे दी। इससे पहले प्रशासन ने आईएसी को रैली की इजाजत देने से इनकार कर दिया था। आईएसी ने प्रशासन के इस रुख पर अपना कड़ा विरोध जताया था। आईएसी का कहना था कि दो दिन पहले स्थानीय प्रशासन ने लिखित रूप में उसे आवास विकास मैदान में जनसभा की इजाजत दे दी थी।

रैली की इजाजत न मिलने पर आईएसी के कार्यकर्ता लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में डीएम के घर के बाहर धरने पर बैठ गए थे। आईएसी कार्यकर्ता संजय सिंह के मुताबिक इस बारे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी चिट्ठी लिखी गई थी। शनिवार दोपहर आखिर प्रशासन ने आईएसी को रैली की इजाजत दे दी। 


गौरतलब है कि 23 अक्टूबर को आईएसी ने फर्रुखाबाद के पटेल पार्क में जनसभा की इजाजत मांगी थी, जिसे पुलिस ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि पटेल पार्क के चारों तरफ घनी बस्ती है। प्रशासन ने खुद आवास विकास मैदान के लिए सुझाव दिया था। आईएसी ने 25 अक्टूबर को आवास विकास मैदान में जनसभा के लिए इजाजत मांगी और जिला प्रशासन ने लिखित में इजाजत दे दी। आईएसी के कार्यकर्ता कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के एनजीओ के कथित तौर पर विकलांगों के पैसे हजम करने के विरोध में उनके संसदीय क्षेत्र फर्रुखाबाद में प्रदर्शन कर रहे हैं।

" "