" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

नवंबर में अन्ना करेंगे नई टीम का एलान


अगले महीने होगा अन्ना हजारे की नई टीम का एलान. अपने गांव रालेगण सिद्धि में कुछ चुनिंदा लोगों के साथ एक बैठक के बाद आज खुद अन्ना हजारे ने इस बात का एलान किया.
समाजसेवी अन्ना हजारे की नई टीम अगले महीने नवंबर में तय होने वाली है. आज रालेगण सिद्धि में अन्ना हजारे से मिलने आईं उनकी सहयोगी किरन बेदी, विश्वम्भर चौधरी, पूर्व आईएएस अधिकारी अविनाश धर्माधिकारी के साथ एक बैठक में ये तय हुआ है.

24 और 25 नवबंर को रालेगण सिद्धि में एक बैठक होगी जिसमे नई कोर कमेटी, वर्किंग कमेटी और स्वयंसेवको का एलान होगा. अन्ना ने बताया कि पुराने लोगों से भी संपर्क किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोर कमेटी के सदस्यों को चुनते समय काफी सावधानी बरती जाएगी. 

वीके सिंह भी अन्ना से मिले

रालेगण सिद्धि में अन्ना हजारे से मिलने पहुंचे पूर्व सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह. मुलाकात के बाद पूर्व सेना प्रमुख  ने कहा कि वो अन्ना की सेहत का हाल-चाल लेने आए थे. 

किरण बेदी से पहले रालेगण सिद्धि में समाजसेवी अन्ना हजारे से मिलने पहुंचे पूर्व सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह. अन्ना की आंख का कुछ दिन पहले ऑपरेशन हुआ था. 

अन्ना और जनरल वीके सिंह के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. ऐसा माना जा रहा था कि अन्ना हजारे के आंदोलन की अगली रणनीति को लेकर ये अहम मुलाकात हुई हो, लेकिन मुलाकात के बाद वी के सिंह के साथ अन्ना हजारे ने भी इन अटकलों को खारिज कर दिया. 

पूर्व सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह से जब पूछा गया कि क्या वो अरविंद केजरीवाल की राजनीति का समर्थन करते हैं, इस पर वीके सिंह ने कहा कि जो देश के लिए काम करेगा, वो उसका साथ देंगे.

" "