" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

क्या बंद होगा अन्ना का ऑफिस?

Inaguration of new delhi team anna office

नई दिल्ली: टीम अन्ना के दिल्ली ऑफिस की अभी ठीक तरह से शुरुआत भी नहीं हुई थी कि इस ऑफिस को बन्द करने की नौबत आ गई है। सूत्र के अनुसार पता चला है कि ऑफिस के लिए किराए का इंतजाम भी नहीं हो पा रहा है। पहले एक साल तक हर महीने 1 लाख रुपए का इंतजाम किया गया था। लेकिन कोऑर्डिनेशन टीम मेंबर्स के आपसी विवाद के चलते मेंबर ने अपने हाथ खींच लिए। नौबत यहां तक आ गई है कि ऑफिस में एक कोर मेंबर कों मीटिंग करने से भी इन्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार ऑफिस की जगह को लेकर भी कई बार पहले भी विवाद हो चुका था। टीम अन्ना के कई मेंबर और वॉलंटियर्स कौशांबी में ऑफिस चाहते थे जहां महीने का किराया 18 हजार रुपए था और मेट्रो के नजदीक भी। लेकिन किरन बेदी ने हर महीने 50 हजार रुपए देने वाले सर्वोदय एन्क्लेव में ऑफिस लिया। किरन बेदी के ही पहचान के सीए ने एक साल तक हर महीने ऑफिस के लिए 1 लाख रुपए देने का वादा किया था।

इस के बाद इस बात पर भी विवाद खड़ा हो गया कि टीम अन्ना डोनर का नाम कोऑर्डिनेशन कमिटी को क्यों नहीं बता रही। इसके बाद ऑफिस खुले हुए अभी एक महीना ही हुआ था कि मकान मालिक को नोटिस दे दिया गया कि जनवरी अंत तक यह ऑफिस खाली कर देंगे। जानकारी यह भी मिली है कि किरन बेदी ने पिछले महीने मकान मालिक को नोटिस दिया। इसके बाद टीम को भी सूचना दे दी गई कि वह अब किराए का इंतजाम नहीं करेंगी। अब टीम अन्ना सभी को किराए का इंतजाम करने की अपील कर रही है।

" "