" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

मुकेश अम्बानी जनतंत्र के चौथे स्तम्भ को धमकी दे रहा है : अरविन्द केजरीवाल



नयी दिल्ली |  अरविन्द केजरीवाल ने पिछले रविवार को 'गूगल हैंगआउट' के द्वारा खुलासा किया कि मुकेश अम्बानी ने मीडिया कंपनियों को मानहानि का नोटिस भेजा है। यह नोटिस केजरीवाल के 31 अक्टूबर और नौ नवम्बर के प्रेस कांफ्रेंस का सीधा प्रसारण करने वाली सभी मीडिया कंपनियों को भेजी गयी है।


'आप' के नेता अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि नोटिस में उन सभी मीडिया हाउस को माफ़ी मांगने को कहा गया है जिसने प्रेस कांफ्रेंस का सीधा प्रसारण किया था। उन्होंने आगे बताया कि नोटिस में मीडिया हाउस को चेतावनी भी दी गयी है कि भविष्य में ऐसे प्रसारण करने पर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जायेगी। केजरीवाल ने कहा कि मुकेश अम्बानी जनतंत्र के चौथे स्तम्भ को धमकी दे रहा है।

केजरीवाल ने बताया कि नोटिस की एक प्रति उनके पास है और वो मुकेश अम्बानी को एक पत्र द्वारा इसका जवाब देंगे ।

गौरतलब हो कि सामाजिक कार्यकर्ता से नेता बने अरविंद केजरीवाल ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में अंबानी की कंपनी रिलायंस को मिले केजी बेसिन के ठेके और उसमें हुई कथित गड़बड़ियों का पर्दाफाश किया था। अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के दबाव में जयपाल रेड्डी को पेट्रोलियम मंत्री के पद से हटाया गया है। अरविंद केजरीवाल की तरफ से रिलायंस इंडस्ट्रीज पर लगाए गए आरोपों के बाद कंपनी के शेयरों में काफी गिरावट आई थी।

" "