" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

शीला सरकार को बेनकाब करेंगे केजरीवाल


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि वर्ष 2014 में होने वाले आम चुनाव राहुल और मोदी का नहीं होगा बल्कि इसमें एक तरफ सभी भ्रष्ट राजनैतिक दल होंगे और दूसरी तरफ आम जनता होगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि आगामी दो फरवरी को वह दिल्ली में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बिजली के दामों में बढोतरी के मामले में बेनकाब करने वाले है
उन्होंने बताया कि दिल्ली में छह माह पूर्व सरकार बिजली के दाम घटाने की तैयारी में थी. लेकिन हुआ विपरीत और जनता पर बोझ बढ़ा दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि विद्युत आपूर्तिकर्ता समूह को लाभ पहुंचाने के लिए दस्तावेजों में हेरफेर करते हुए इस कंपनी को घाटे में बताया गया, जबकि स्थिति लगातार लाभ की थी.

केजरीवाल ने कहा कि भारत में जेपी आंदोलन के बाद यह पहला अवसर है जब देश का आम जन और युवा मंहगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट है. इस आंदोलन को कोई प्राकृतिक शक्ति ही संचालित कर रही है.

केजरीवाल ने भाजपा और संघ के विरुद्ध दिये गये शिंदे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें सबूत के साथ अपनी बात कहनी चाहिए थी. यदि वह भाजपा और संघ पर आतंकवादी तैयार करने का आरोप सिद्ध नहीं कर सकते तो यह मानना चाहिए कि शिंदे ‘झूठे’ हैं.

केजरीवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सीटों और आम चुनावों में देश की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

राजस्थान के बारे में उन्होंने बताया कि इस संबंध में निर्णय के लिए एक समिति का गठन कर लिया गया है. समिति की रिपोर्ट के बाद ही अंतिम फैसला किया जाएगा.

" "