" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

दामिनी की आत्मशांति के साथ दोषियों को कड़ी सजा देने की भी मांग की


अलीगढ़ : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) की ओर से शनिवार को एक होटल में नववर्ष 2013 के स्वागत में कार्यक्रम का अयोजन किया गया। इस अवसर पर चिकित्सकों ने दिल्ली गैंग रेप की शिकार हुई दामिनी की आत्मशांति के साथ दोषियों को कड़ी सजा देने की भी मांग की।

कार्यक्रम के शुभारंभ में ही सभी पदाधिकारियों ने दामिनी के साथ जघन्य अपराध की निंदा की और सरकार से मांग की कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा जल्द दिलाई जाए। आइएमए के स्लोगन पर आइएमए लेडीज क्लब ने आधे घंटे की प्रस्तुति दी जिसमें उन्होंने बलात्कार जैसे घिनौने अपराध के प्रति मोमबत्तियां जलाकर अपना विरोध जताया। बच्चों ने भी अपनी प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के दौरान 10 लकी ड्रा निकाले गये। बम्बर इनाम डा. एलएम बरियार ने जीता।

कपल डांस प्रतियोगिता में डा. राकेश भार्गव-डा. अंजुला भार्गव, डा. अमित अग्रवाल-डा. पारुल, डा. तनमय शेखर-रुपाली, डा. अनुराग, डा. सुबेक-जौली, डा. सतीश व डा. रोहित वाष्र्णेय ने अपनी पत्‍‌नी के साथ जलवा बिखेरा। इसमें डा. अमित अग्रवाल-पारुल विजेता व डा. राकेश भार्गव-अंजुला उप विजेता रहे। बेस्ट ड्रेस पर्सनलिटी मेल का अवार्ड डा. अतुल सिंघल व डा. राकेश भार्गव को संयुक्त रूप से दिया गया। बेस्ट ड्रेस पर्सनलिटी फीमेल का अवार्ड डा. मीनाक्षी सूद ने जीता। कार्यक्रम के जज डा. केके वाष्र्णेय, वीके जैन व सतेन्द्र सक्सेना थे। संचालन एसोसिएशन के सचिव डा. आलोक कुलश्रेष्ठ ने किया और अध्यक्षता डा. एके गुप्ता ने की। इस मौके पर डा. यूएस वाष्र्णेय, डा. वाईके द्विवेदी, डा. राजीव सिंघल, डा. संजय सिंघल, डा. विजय पाल, डा. बालकिशन, अर्चना कुलश्रेष्ठ, दीपाली बरियार, निशी द्विवेदी, विनोद सक्सेना, डा. सुनील गुप्ता आदि उपस्थित थे।

" "