" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

इंटरव्यू के लिए मोहाली आई लड़की से गैंगरेप, आरोपी फरार


भटिंडा। मोहाली गैंगरेप केस में सनसनीखेज मोड़ आ गया है। पुलिस की मानें तो गैंगरेप का मामला पूरी तरह फर्जी है। पुलिस का दावा है कि आरोप लगाने वाली लड़की झूठ बोल रही है। पुलिस ने उसे दो और आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का ये भी कहना है कि आरोप लगाने वाली लड़की एक आपराधिक मामले में जमानत पर चल रही है।

गौरतलब है कि लड़की ने कहा था कि बदमाशों ने उसे जबरन कार में उठा लिया और भटिंडा ले जाकर गैंगरेप किया। लड़की का कहना था कि वो 18 जनवरी को मोहाली इंटरव्यू के लिए आई थी। रास्ते में उसने किसी से पता पूछा, तभी वहां एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार में दो औरत और दो आदमी बैठे थे। उन्होंने रास्ता बताने के बहाने उसे लिफ्ट दी। उसे इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया गया और फिर एक सुनसान जगह पर एक कमरे में ले जाकर वहां उसके साथ दो बार रेप किया गया।

लड़की ने बयान दिया था कि एक व्यक्ति ने रेप का वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे भटिंडा की एक सुनसान सड़क पर फेंककर फरार हो गए। एक राहगीर ने लड़की को सड़क पर गिरा देख अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाकर गैंगरेप का मामला भी दर्ज कर लिया था। लेकिन अब पुलिस का दावा है कि तफ्तीश में गैंगरेप का मामला फर्जी निकला है।

" "