" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

भ्रष्टाचार गणतंत्र को खोखला कर रहा है : केजरीवाल


नई दिल्ली : भ्रष्टाचार हमारे गणतंत्र को खोखला कर रहा है, जल्द ही इससे देश को उबरना होगा। यह बात आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कही। केजरीवाल शनिवार को जंतर-मंतर पर युवा छात्र संघर्ष समिति के बैनर तले भ्रष्टाचार मुक्त समाज व सच्चे गणतंत्र की मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सदस्य गोपाल राय ने जस्टिस वर्मा की रिपोर्ट का स्वागत का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट बहुत अच्छी है और इसे लागू किया जाना चाहिए।

इसके लिए संसद के आगामी सत्र में इस पर चर्चा होनी चाहिए। लोगों ने इस बात पर चिंता जताई कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दावे तो बहुत करती है, लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि यही वजह है अपराध में कमी के बजाए बढ़ोतरी ही हो रही है। युवा छात्र संघर्ष समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन कर भ्रष्टाचार व महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों के खिलाफ आवाज उठाई।

गणतंत्र दिवस के मौके पर स्वस्थ व मजबूत गणतंत्र की मांग करते हुए युवाओं ने बड़े बैनरों व पोस्टरों के साथ प्रदर्शन किया। साथ ही नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी अपनी मांगे रखने की कोशिश की।
" "