" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

छात्रा को उसके सहपाठी ने दी दिल्ली गैंगरेप जैसा हश्र करने की धमकी


delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat delhi gang rape like threat
इलाहाबाद : दिल्ली गैंगरेप मामले को अभी एक महीना और कुछ ही दिन हुए हैं मगर वहशीपन के दरिंदों ने उस घटना से सीख न लेकर बल्कि उसी जैसे अंजाम की धमकी देने लगे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में 16 दिसम्बर की रात एक कॉलेज की छात्रा के साथ चलती बस में 6 लोगों ने दुष्कर्म की घटना की थी औश्र उसके बाद जिस प्रकार औरतें, लडकियां और सभी नौजवानों ने सडकों पर आकर दिल्ली सरकार के खिलाफ नारे खडे हो गए थे। 

13 दिन तक जिन्दगी और मौत के बीच जंग लडने वाली गैंगरेप पीडिता की 29 दिसम्बर सिंगापुर में ईलाज के दौरान मौत हो गई थी गैंगरेप मामले में जिस प्रकार लोगों की प्रतिक्रिया हुई थी और जनता सडकों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे, भूख हडताल की थी और सरकार से मांग की थी ऎसे दुष्कर्म करनेवालों के लिए सख्त से सख्त कानून बनाए जाए लेकिन ऎसी घटना को अंजाम देने वाले लोग अब उस जैसी घटना को इंगित करते हुए लडकियों को धमकाना शुरू कर दिया है। 

गौरतलब है कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने अपनी ही क्लास की एक छात्रा को ईमेल भेजकर धमकी दी है कि यदि उसने उसके प्यार को ठुकराया तो, उसका भी वही हर्ष होगा जो दिल्ली गैंगरेप की पीडिता का हुआ है। यूनिवर्सिटी के महिला सलाहकार बोर्ड की अध्यक्ष रंजना कक्कड ने संवाददाताओं को बताया कि छात्रा ने उनसे इस ईमेल की शिकायत की है। यह ईमेल उसे कुछ दिन पहले ही मिला था। उन्होंने कहा कि छात्रों में ऎसी चरित्रहीनता से हम स्तब्ध हैं। 

हालांकि उन्होंने छात्र और छात्रा की पहचान उजागर करने से साफ इंकार कर दिया है। रंजना के मुताबिक लडकी की शिकायत मिलने के बाद लडके को सजा देने पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सजा ऎसी होगी कि फिर कोई इस तरह की गलती दोबारा दोहराने की हिम्मत न कर सके और इस सजा से एक मिसाल भी कायम हो सके।

" "