" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

army chief general bikram singh : यदि अब सीजफायर टूटा तो पाक को देंगे मुंहतोड़ जवाब

army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh army chief general bikram singh

army chief general bikram singh 


भारतीय थल सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान की करतूत को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा. जनरल सिंह ने कहा कि पाकिस्‍तान ने जिस बर्बरता को दिखाया है वह माफी के लायक नहीं है. सेना प्रमुख ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा.

सेना प्रमुख ने बताया कि 6 जनवरी की घटना पहले से ही तय थी. पाकिस्तानी सेना ने पहले मुआयना किया था और फिर साजिश के तहत कार्रवाई की थी. जनरल सिंह ने कहा कि पाकिस्‍तान जब तक चाहेगा सीजफायर पर हम कायम रहेंगे, अगर वह इसका उल्‍लंघन करता है तो जवाबी कार्रवाई की जाएगी. 

सेना प्रमुख ने बताया कि LOC पर निगरानी चौकी बढ़ा दी गई है. सीजफायर को लेकर कहा कि अगर सीजफायर का उल्‍लंघन होता है तो हम भी उसी अंदाज में जवाब देंगे. उन्होंने पाक के तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हमें जवाबी कार्रवाई करने का पूरा हक है.

इस दौरान शहीद हेमराज का मामला भी उठा. सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्‍तान के साथ फ्लैग मीटिंग के दौरान इस मसले को उठाया जाएगा. हम शहीदों के परिवार के साथ हैं और शहीदों की शहादत को सलाम करते हैं. जनरल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से हेमराज का सिर मांगा जाएगा. साथ ही सेना प्रमुख ने इस बात को फिर दोहराया कि पाक की करतूत माफी के लायक नहीं है और यह मुद्दा फ्लैग मीटिंग में उठाया जाएगा.
" "