" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

आखिर फ्लैग मीटिंग में आने को राजी हुआ पाक


नई दिल्ली : आखिरकार पाकिस्तान फ्लैग मीटिंग के लिए तैयार हो गया है। फ्लैग मीटिंग सोमवार दोपहर एक बजे पुंछ में होगी। सीमा पर भारतीय सैनिकों की क्रूरतापूर्ण हत्या के बाद ही भारत ने इस फ्लैग मीटिंग का प्रस्ताव रखा था, मगर पाकिस्तान इस पर चुप्पी साधे हुए था।

टीवी चैनलों की खबरों के मुताबिक रविवार को पाकिस्तान ने फ्लैग मीटिंग पर अपनी सहमति दी। दोनों पक्षों के बीच सोमवार को होने वाली इस मीटिंग में भारत अपने जवानों की हत्या पर कड़ा एतराज जाहिर करेगा। इतना ही नहीं, वह उस सैनिक के सिर की भी मांग करेगा जो कथित तौर पर पाक सैनिक अपने साथ लेते गए थे।

इससे पहले पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार रात भी संदिग्ध घुसपैठियों के एक समूह की गतिविधियों को भांपने के बाद भारत और पाकिस्तान के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई जिसके बाद नए सिरे से सीमा पर तनाव बढ़ गया है। भारतीय सीमा में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। रक्षा प्रवक्ता कर्नल आर. के. पालटा ने कहा कि रात पौने 10 बजे के आसपास पुंछ सेक्टर के कृष्णाघाटी सब सेक्टर के दूसरी तरफ नियंत्रण रेखा के नजदीक 6 से 7 संदिग्ध लोगों की गतिविधियां देखी गईं।

" "