" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

दोषियों के लिए फांसी की सजा भी कम : वी.के. सिंह


नई दिल्ली। पूर्व आर्मी चीफ जनरल वी . के . सिंह ने कहा है कि गैंग रेप की इस वारदात के दोषियों के लिए फांसी की सजा भी कम है। अगर इससे सख्त कोई सजा होती है , तो उन्हें वह मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दिक्कत सिस्टम की है। अगर सिस्टम ठीक होता , तो ऐसी नौबत ही नहीं आती , इसलिए व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है। 

दिल्ली की सड़कों पर युवाओं का रोष दिख रहा है और मैं इसमें उनके साथ हूं। उनका गुस्सा जायज है। उस गुस्से में बहुत सी चीजें छुपी हैं , जिन्हें पहचानने की जरूरत है। इस मामले में सत्ता और विपक्ष दोनों की कमी सामने आई। जनता की आवाज को दबाना नहीं चाहिए। जब विशेष सत्र की जरूरत है , तो सरकार इससे क्यों बच रही है और विपक्ष भी अपनी मांग के साथ सड़कों पर क्यों नहीं उतरता। 

जनरल सिंह ने कहा कि जो नेता लड़कियों के कपड़ों पर बयानबाजी कर रहे हैं , उन्हें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। यह कपड़ों का मामला नहीं है , बल्कि महिलाओं को इज्जत देने की बात है। उन्होंने बताया कि टीम अन्ना 30 जनवरी को पटना में रैली करने जा रही है , जिसमें आगे के कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी। रैली के लिए बिहार के मुख्यमंत्री से इजाजत मांगी गई है।

" "