" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

शपथ कविता : "आओ दामिनी को न्याय दिलाएं"


मैं नए साल 2013 में मेरे दिल और आत्मा से निकली एक "शपथ रुपी कविता" आपके साथ बांट रहा हूँ और मैं चाहता हूँ कि हर एक देशभक्त हिन्दुस्तानी जिसको दामिनी के साथ हुए अमानवीय और अनैतिक बलात्कार के बाद हुई उसकी मौत से दुःख और तकलीफ हुई है वो इस "शपथ रुपी कविता" को अपनी ज़िन्दगी का हिस्सा बनाए!!!... 

(आओ दामिनी को न्याय दिलाएं)

कैसे मनाऊं मैं नया साल जब भारतमाता की एक बेटी दामिनी गुज़र गयी ।
दुःख और पीड़ा से दिल हो रहा है बेहाल जब मेरी बहिन दामिनी गुज़र गयी ।।

जब रोज़ रोज़ होता रहेगा अनेक दामिनियों पर अत्याचार और व्यभिचार, 
तो फिर किस काम का है शासन और किस काम की है केंद्र की सरकार ।।

सिर्फ बहरी ही नहीं बल्कि अंधी, लूली, लंगड़ी हो गयी है ये केंद्र की सरकार,
जिसको सुनाई नहीं देती हिंदुस्तान की माँओं, बेटियों और बहुओं की पुकार।। 

अब और कोई भी हिंदुस्तानी दामिनी नहीं हो कभी बलात्कारियों की शिकार, 
इसके लिये बलात्कारियों को सिर्फ फाँसी की सज़ा देना ही है एक हथियार ।। 

बहुत सह लिया अब ना सहेंगे किसी और दामिनी से होने वाला बलात्कार,
छोडो सत्ता, छोडो कुर्सी ओ भ्रष्ट कांग्रेस की यू पी ए और दिल्ली की सरकार ।।

एक सच्चा और देशभक्त हिंदुस्तानी होने के नाते मैं शपथ लेता हूँ कि भारतमाता की एक बेटी और अपनी एक बहिन दामिनी की मौत को व्यर्थ नहीं जाने दूंगा !!!...

आप सभी भी शपथ लो कि दामिनी की मौत को व्यर्थ नहीं जाने देंगे, बलात्कारियों को सज़ा देने के लिए फाँसी का क़ानून बनवाकर ही दम लेंगे और इस भ्रष्ट कांग्रेस की यू पी ए सरकार और दिल्ली की सरकार को अब फिर कभी भी देश और दिल्ली में राज नहीं करने देंगे !!!...

भारतमाता की जय!!!...जय हिन्द!!!...वन्दे मातरम !!!... मुकेश अडवाणी 
" "