" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

सुदर्शन न्यूज का आम आदमी पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार


अकबरुद्दीन ओवैसी ने जो कुछ भी कहा वह देशद्रोह के समान है. एक जनप्रतिनिधि का दायित्व समाज में मेलजोल बढ़ाना होता है अलगाव पैदा करना नहीं. आम आदमी पार्टी का रुख इस मामले में स्पष्ट रहा है लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुदर्शन न्यूज नामक एक चैनल में हमारे रुख पर सफेद झूठ बोला जा रहा है. 


चैनल का दावा है कि आम आदमी पार्टी के किसी नेता ने कार्यक्रम रोकने के लिए फोन किया था लेकिन वह नेता का नाम नहीं बता रहे हैं. पार्टी के पांच प्रवक्ता हैं. मनीष सिसोदिया और प्रोफेसर आनंद कुमार मुख्य प्रवक्ता हैं जबकि प्रशांत भूषण, गोपाल राय और संजय सिंह प्रवक्ता हैं. चैनल ने इस बात से तो इंकार किया कि इनमें से किसी का फोन आया था लेकिन वह फोन करने वाले व्यक्ति का नाम भी नहीं बता रहा. चैनल की ओर से कल देर रात अरविंद केजरीवाल को फोन आया था और उन्होंने ऊपर कही बातें उनसे भी दोहराई थीं जिस पर अरविंद केजरीवाल ने साफ-साफ कहा था कि ओवैसी ने जो बयान दिया है उसकी वह घोर निंदा करते हैं. 
लेकिन चैनल ने बजाय अरविंद केजरीवाल की भावनाएं दर्शकों के सामने रखने के, मनगढंत बातें प्रसारित करनी शुरू कर दीं.

आम आदमी पार्टी किसी भी मीडिया हाउस के कार्यों में दखल देने में यकीन नहीं करती. पार्टी इस बात की पक्षधर है कि मीडिया को स्वतंत्र औऱ निष्पक्ष रूप से अपनी बात रखनी चाहिए लेकिन चैनल द्वारा आम आदमी पार्टी के खिलाफ जो दुष्प्रचार किया जा रहा है उससे हमें बेहद निराशा हुई है. हम सुदर्शन टीवी न्यूज से जिम्मेदाराना व्यवहार की अपेक्षा रखते हैं.

" "