" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

रेप की कोशिश करने पर कांग्रेसी नेता की पिटाई


rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi rapist congressi
असम के चिरांग जिले में रेप के आरोपी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता की महिलाओं ने जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और बोडोलैंड टेरटोरियल काउंसिल के पार्टी कॉर्डिनेटर बिक्रम सिंह ब्रह्मा सरकारी सुविधाएं और रियायत दिलाने के नाम पर कई महीनों से महिला का यौन शोषण कर रहा था. शुरुआती जांच में रेप की पुष्टि हुई है. 

बोडोलैंड टेरटोरियल एरिया के आईजी जीपी सिंह ने बताया कि आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है. 

ब्रह्मा बक्सा जिले के सापगुरी विधानसभा क्षेत्र से 2011 के असम चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार था, लेकिन हार का मुंह देखना पड़ा था. 

आईजी ने बताया कि कांग्रेस नेता पिछले कुछ महीनों से सरकारी योजनाओं का फायदा दिलाने के नाम पर महिला के साथ जबरन यौन शोषण कर रहा था. पिछली रात वह हर दिन की तरह महिला के घर में घुसा तो महिला ने अलार्म बजा दिया.

उधर पहले से तैयार गांववाले ने अलार्म सुनते ही घेराबंदी कर कांग्रेस नेता को पकड़कर जमकर जमकर धुनाई की,कपड़े फाड़े और पुलिस को सौंप दिया.

पार्टी से निलंबित
इस बीच सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस ने इसे गम्भीरता से लेते हुए बिक्रम सिंह को निलंबित कर दिया है.

असम प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष हरेन दास ने कहा कि आरोप सही साबित होता है तो निश्चित तौर पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा कि नेता चाहे किसी भी पार्टी का हो बलात्कार करने वालों के साथ सख्ती से कानून को अपना काम करना चाहिए.

" "