" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

टीम अन्ना 22 को निकालेगी कार व मोटरसाइकिल रैली

लोकपाल बिल को लेकर अन्ना हजारे फिर से दिल्ली में अपना आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले टीम अन्ना 22 जुलाई को कार व मोटरसाइकिल रैली निकाल सरकार को आमजन की ताकत का एहसास कराएगी। टीम अन्ना के अनुसार यह रैली आंदोलन का ट्रेलर होगा।


टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया बताया कि अन्ना हजारे 25 जुलाई से अपना अनशन शुरू करेंगे। इससे पहले एक रैली निकाली जाएगी, जो सांकेतिक प्रदर्शन होगा। यदि सरकार 24 जुलाई तक हमारी मांग मान लेती है तो संभवत: अन्ना के अनशन का कार्यक्रम रद किया जा सकता है। वहीं रैली के आयोजक ठाकुर देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस रैली में दिल्ली के अलावा गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद व मेरठ से भी अन्ना समर्थक इस रैली में शामिल होंगे। यह रैली दिल्ली व एनसीआर से होते हुए राजघाट पहुंचेंगी। यहां सभी एकत्र हो शाम को जंतर मंतर जाएंगे। रैली में 900 से अधिक गाड़ियों होंगी, जिसमें करीब 200 मोटरसाइकिलें होंगी।


टीम अन्ना के अनुसार यह रैली पूरी तरह से नियंत्रित व अनुशासित होगी। साइकिल सवारों को भी इस रैली में शामिल होने की छूट दी गई है। रैली में पानी की टंकियां साथ चलेंगी और खाने की भी व्यवस्था होगी। रैली के दौरान टीम अन्ना के वालंटियर स्कॉट पुलिस की भूमिका निभाएंगे, ताकि आम लोगों को रैली की वजह से परेशानी न हो।
" "