" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

दिल्ली की सड़कों पर टीम अन्ना का शक्ति प्रदर्शन

नई दिल्ली। टीम अन्ना भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में आम जनता को जोड़ने में जुटी है इसीलिए 25 जुलाई के प्रस्तावित अनशन को सफल बनाने के लिए टीम अन्ना ने रविवार को दिल्ली के राजघाट से जंतर मंतर तक विशाल कार रैली निकाली। इसके पहले एनसीआर के अलग अलग इलाकों से बाइक और कार पर सवार होकर लोग रैली के रूप में राजघाट पर इकट्ठा हुए। इन रैलियों का मकसद लोगों को 25 जुलाई से होने वाले अनशन के बारे में बताना था, उन्हें अनशन में आने की दावत देना।

महरौली, शाहदरा से भी टीम अन्ना की रैली निकाली गई। इसमें बाइक के अलावा ट्रक भी शामिल हुआ। जगह-जगह लोगों से जुड़ने और जनसभा के बाद रविवार को टीम अन्ना ने कार-बाइक रैली का आयोजन किया। दरअसल दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों से निकाली गई ये छोटी छोटी रैलियां राजघाट पर जुटीं जहां से बड़ी रैली अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में जंतर मंतर पहुंची।



सुबह कुंडली से जनचेतना अभियान शुरू करने वाले केजरीवाल ने कहा कि 25 जुलाई से शुरू होने वाला उनका अनशन सफल होगा। केजरीवाल ने एक बार फिर सरकार और भ्रष्टाचार पर हमला बोला।

टीम अन्ना के सदस्य अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण और किरण बेदी ने राजघाट पर लोगों को 25 जुलाई से होने वाले अनशन में बड़ी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इसके बाद रैली राजघाट से जंतर मंतर के लिए निकली। रैली में करीब सैंकड़ों कारों और मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने हिस्सा लिया।


भ्रष्टाचार विरोधी अभियान और सख्त जनलोकपाल की मांग को लेकर 25 जुलाई से अरविंद केजरीवाल अनशन करने वाले हैं।
" "