" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अन्ना के अनशन को तोड़ने के लिए गुल की बिजली : टीम अन्ना

दिल्ली, एनसीआई सहित छह राज्यों में रात से ही बिजली गुल होने से आम जनता के साथ ही टीम अन्ना भी नाराज है। टीम अन्ना के एक सदस्य संजय ने एक साथ इतने राज्यों खासकर दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में रात से बिजली गुल होने पर सरकार पर आरोप लगाया है कि अन्ना के अनशन में बढ़ते जन समर्थन को देख सरकार ने जानबूझ कर बिजली गुल की।


संजय का यह भी आरोप है कि रविवार को जब जंतर-मंतर पर लोगों का सैलाब अन्ना के पक्ष में उमड़ने लगा तो सरकार घबरा गई और लोगों को अनशन में आने से रोकने के लिए साजिश के तहत बिजली गुल कर दी गई। लोगों को परेशानी में डालने के लिए ही बिजली बंद की गई है जिससे ट्रेनें भी ठप्प हो जाए और लोग अन्ना के अनशन में भाग न ले सकें।


उल्लेखनीय है कि रविवार देर उत्तरी ग्रिड में सोमवार तड़के करीब दो बजकर तीस मिनट पर खराबी आ जाने से छह उत्तरी राज्यों में बिजली आपूर्ति बुरी तरह से प्रभावित हुई है। उत्तरी ग्रिड में समस्या की वजह से दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में बिजली आपूर्ति प्रभावित है।


पॉवर सिस्टम ऑपरेटिंग कंपनी (पीएसओसी) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एस के सूनी ने कहा कि हां, उत्तरी ग्रिड में कुछ समस्याएं हैं। हम पुन: इसकी बहाली की कोशिश कर रहे हैं।
" "