" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Joyti Singh Pandey दिल्ली गैंगरेप पीड़ित के पिता: मैं दुनिया को को बताना चाहता हूँ की मेरी बेटी का नाम ज्योति सिंह पांडे था


Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey Joyti Singh Pandey

Father of Joyti Singh Pandey

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता के पिता श्री बद्री सिंह पांडे ने एक ब्रिटिश अख़बार “द संडे पीपुल” को दिए अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि वह अपनी स्वर्गीय बेटी का नाम दुनिया से छिपाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि “मेरी बेटी ने कुछ भी ग़लत नहीं किया है। वह तो अपनी पूरी ताकत से जीवन के लिए संघर्ष कर रही थी। मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। मैं आशा करता हूँ कि मेरी बेटी का नाम जानकर देश की कई अन्य बेटियों को साहस और प्रेरणा मिलेगी। मेरी बेटी का नाम ज्योति सिंह पांडे था।”

अख़बार ने लड़की का नाम तो प्रकाशित किया है लेकिन परिवार के अनुरोध पर उसका कोई फ़ोटो प्रकाशित नहीं किया है।

" "