" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

AAP के सर पर तोमर को मारने का पाप


नई दिल्ली। इंडिया गेट पर प्रदर्शन के दौरान हुई कांस्टेबल सुभाष तोमर की मौत के खुद को चश्मदीद गवाह बताने वाला सलीम अल्वी पहले भी कई मामलों में सुर्खियों में रहा है। बाबा रामदेव के अनशन के दौरान उसने आत्मदाह की कोशिश की तो अरविंद केजरीवाल की सभा में हंगामे की किए। यहां तक कि हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन की पत्नी अनुराधा बाली उर्फ फिजा की मौत के मामले में भी सलीम का नाम सामने आया। सलीम बुलंदशहर का एक कांट्रैक्टर है। फिजा की मौत के बाद उसके कथित मुंहबोले भाई और समाजसेवी सलीम अल्वी ने दावा किया था कि मौत से पहले फिजा को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। 

बाबा रामदेव के अनशन में की थी आत्‍मदाह की कोशिश 

सलीम अल्वी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने फिजा से उसकी मौत के पहले फोन पर बात की थी। आखिरी बातचीत के दौरान फिजा काफी डरी हुई थी और खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। सलीम का ये भी कहना है कि फिजा चुनाव लड़ना चाहती थी। जांच के मुताबिक सलीम अल्वी और फिजा की अक्सर मोबाइल पर बातें होती थीं। चार जून 2011 को जब रामलीला मैदान पर बाबा रामदेव अनशन कर रहे थे तब सलीम ने आत्मदाह की कोशिश की थी। उसका कहना था कि वो बाबा रामदेव पर भरोसा खो चुका है। 

केजरीवाल की प्रेस वार्ता में भी किया था हंगामा

सलीम ने तब अन्ना हजारे के खिलाफ भी ऐसा ही कदम उठाने का ऐलान किया था, लेकिन तब पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर छोड़ दिया था। इसी साल चार जुलाई को टीम अन्ना के एक कार्यक्रम में सलीम अल्वी कांग्रेस का झंडा लेकर पहुंच गया और उसने वहां जाकर कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की। इसकी फुटेज भी मीडिया के पास है। यही वजह है कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने सलीम के खुद को कांस्टेबल सुभाष तोमर की मौत का गवाह बताने पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

" "