" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

अन्ना ने पटना रैली के लिए तैयारियां शुरू की


लोकनायक जयप्रकाश नारायण की धरती पर ऐतिहासिक गांधी मैदान में आगामी 30 जनवरी को होने वाली गांधीवादी समाजसेवी अन्ना हजारे की रैली की तैयारी को व्यवस्थित रूप देने के लिए इंडिया अगेंस्ट करप्शन :आईएसी: ने आज अपना कार्यालय पटना में शुरू कर दिया।

अन्ना हजारे की नयी कोर कमेटी के सदस्य शिवेंद्र एस चौहान की उपस्थिति में कार्यालय का शुभारंभ किया गया। चौहान ने बताया कि जनलोकपाल, जनप्रतिनिधि को वापस बुलाने का अधिकार :राइट टू रिकाल: और ग्राम स्वराज के मुद्दों को लेकर आगामी 30 जनवरी को गांधी मैदान में अन्ना हजारे की होने वाली रैली की तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए यह कार्यालय शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि आईएसी के सदस्य तथा कोर कमेटी के सदस्य युवाओं, छात्र समुदाय, बार एसोसिएशन, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और आम लोगों के पास जाकर रैली के बारे में प्रचार प्रसार करेंगे। इस रैली में छात्र समुदाय, किसानों के मसले, बंद चीनी मिलों का सवाल, स्वास्थ्य और शिक्षा के मामले में राज्य की बदहाल स्थिति और अनुबंधित शिक्षकों के विषय भी उठाये जायेंगे।

चौहान ने कहा कि रैली में पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह, पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक शशिकांत, कोर कमेटी की सदस्य किरण बेदी सहित अन्य सदस्य भाग लेंगे।

आईएसी सदस्य ने जनवरी में होने वाली रैली के लिए गांधी मैदान में आयोजन स्थल के बारे अनापत्ति प्रमाणपत्र :एनओसी: देने में प्रशासन पर टाल मटोल का रवैया अपनाने का आरोप लगाया।

" "