" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

पीड़ित की मौत पर अन्ना बोले , 'दोषियों को हो फांसी'

नई दिल्ली। समाजसेवी अन्ना हजारे ने दिल्ली गैंगरेप की शिकार हुई लड़की की घटना पर सबक लेने की बात कहते हुए रेप के मामलों में फांसी की सजा की मांग की है। उन्होंने पीड़ित की मौत पर शोक जताते हुए कहा कि सभी को इस घटना से सबक लेना चाहिए और दोषियों को फांसी या उम्र कैद की सजा दी जानी चाहिए।

इस मौके पर अन्ना ने देश से शांति की अपील भी की। वहीं हरिद्वार में बाबा रामदेव ने पीड़ित को श्रद्धांजलि देते हुए कड़े कानून और फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की मांग की। अन्ना ने कहा कि सरकार को चाहिए रेप की घटना पर फांसी या आजीवन कारावास का कानून बननता तो ऐसी घटना ना होती। लड़की की मौत से पुरा देश दुखी है। आगे जल्दी जल्दी से कठोर कानून बनाना चाहिए।

अन्ना ने कहा कि वो लोगों से अपील करते हैं कि वो शांति बनाए रखें। राष्ट्रीय संपत्ति का नुकसान नहीं करना है। ऐसी दोबारा ना हो जागरुक होना है। जबकि बाबा रामदेव ने कहा कि गैंगरेप से पीड़ित बच्ची की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं। संयम औऱ शांति के साथ काम लेना है। वातावरण देश में बनाना होगा। जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। सरकार औऱ समाज को कदम उठाना होगा जिससे समाज सुधरे।


" "