" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

क्या हुआ था पीड़ित लड़की के अंतिम संस्कार के दौरान???????

नई दिल्ली। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता के अनुसार, पीड़ित लड़की के परिजन सरकार से नाराज हैं क्योंकि उन्हें बेटी का अंतिम संस्कार पूरे रीति रिवाज से नहीं करने दिया गया। हालांकि अंतिम संस्कार के वक्त मौजूद रहे कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा का कहना है कि अंतिम संस्कार पूरी तरह शांति से हुआ और परिजनों को किसी से कोई शिकायत नहीं है। हमने रात में भी पूरी तैयारियां कर ली थी और सुबह साढ़े सात बजे सभी रीति रिवाजों के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार के वक्त मौजूद बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि सरकार अंतिम संस्कार की इतनी जल्दी में थी कि भारी बंदोबस्त के बीच तड़के ही अंतिम संस्कार करना चाहा। लेकिन पीडि़त के परिजनों ने इसका विरोध किया और उस समय मुखाग्नि देने से इनकार कर दिया। गुप्ता के मुताबिक शव घंटों चिता में पड़ा रहा और सूरज निकलने के बाद ही परिजनों ने मुखाग्नि दी।

गुप्ता ने बताया कि लड़की के परिजन सरकार के इस रवैये से आहत हैं। गुप्ता ने सवाल किया कि सरकार ने अंतिम संस्कार में इतनी हड़बड़ी क्यों दिखाई। बीजेपी नेता ने बताया कि सोमवार को बीजेपी के प्रदेश ऑफिस में सुबह 11 बजे शोकसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बीजेपी नेता सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, शहनवाज हुसैन भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद बीजेपी नेता पीड़ित के घर जाकर परिजनों से मिलेंगे।

" "