" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

वीके सिंह ओर रामदेव ने जंतरमंतर पर प्रदर्शन का नेतृत्व किया


ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh ramdev vk singh
नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में चलती बस में छात्रा से सामूहिक बलात्कार का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। नित्य नए नए लोग इससे जुड़ते जा रहे हैं। रविवार को विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए बाबा रामदेव दिल्ली पहुंचे। उनके साथ पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह भी इसमें शामिल हुए। दोनों ने जंतरमंतर पर प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

दोपहर को जब रामदेवं के समर्थकों ने इंडिया गेट की ओर बढ़ना शुरू किया पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसपर पुलिस और रामदेव के समर्थकों के बीच झड़प भी हो गई। गौरतलब है कि इंडिया गेट गैंगरेप के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन का केंद्र बन गया है।

जंतरमंतर पर लोगों को संबोधित करने के बाद रामदेंव व वीके सिंह के नेतृत्व में उनके समर्थक इंडिया गेट की ओर बढ़े, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। रामदेव के साथ समर्थकों की भारी तादाद भी है। रामदेव और उनके समर्थक बसों में सवार होकर दिल्ली पहुंचे हैं। रामदेव बस की छत पर सवार होकर दिल्ली में दाखिल हुए।

" "