" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

आप के नेता ने लुईस खुर्शीद पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज कराया


मैनपुरी: विदेशमंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में लूट, डकैती तथा जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि बुधवार को जिला अस्पताल में नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने आईं लुईस को काले झंडे दिखा रहे 'आम आदमी पार्टी' (आप) के जिलाध्यक्ष विवेक यादव के साथ मारपीट की घटना के बाद यादव की तहरीर पर लुइस तथा 10 अन्य लोगों के खिलाफ कोतवाली में लूट, डकैती तथा जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश प्रधान ने विवेक यादव तथा उनके कुछ साथियों पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला करके चोट पहुंचाने तथा मोबाइल फोन लूट लेने का मुकदमा दर्ज कराया है। गौरतलब है कि लुईस खुर्शीद बुधवार को जिला अस्पताल में कांग्रेस नेता आराधना गुप्ता द्वारा लगाए गए मुफ्त चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने पहुंची थीं, तभी अरविंद केजरीवाल की 'आम आदमी पार्टी' के कार्यकर्ताओं ने लुइस को काले झंडे दिखाए।

विवेक यादव द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक खुर्शीद के इशारे पर कांग्रेसी कार्यकर्ता उन पर टूट पड़े। इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रकाश प्रधान ने रिवाल्वर निकाल ली और कार से उन्हें कुचल डालने की कोशिश की, जिसमें उनकी और उनके साथी सुनील मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं।
" "