" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

आज बड़ा खुलासा कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली।। 'आम आदमी पार्टी' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार शाम कुछ और खुलासे करने वाले हैं। केजरीवाल ने शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है, जिसमें वह एक और पोल खोलने वाले हैं। हालांकि अभी तक किसी को कोई जानकारी नहीं है कि केजरीवाल का अगला निशाना कौन होगा।

इससे पहले केजरीवाल ने रॉबर्ट वाड्रा, नितिन गडकरी और मुकेश अंबानी पर बड़े घोटालों के आरोप लगाए थे। हाल ही में केजरीवाल ने दावा किया था कि 26/11 हमले से मुंबई को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले NSG कमान्डो दयनीय जीवन जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ NSG कमान्डोज को बिना पेंशन दिए बरखास्त कर दिया गया और कुछ को मेडिकल सुविधाएं देने से इनकार कर दिया गया।

सरकार के इन कमान्डोज के प्रति उदासीन रवैये को साबित करने के लिए केजरीवाल ने मुंबई हमले में आतंकियों से लड़ने वाले एक NSG कमान्डो को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाया। पूर्व NSG कमांडो सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सरकार ने उनके प्रति अपना कर्तव्य नहीं निभाया। सुरेन्द्र ने कहा, '26/11 हमले में घायल होने के बाद सरकार ने मेरा मेडिकल खर्च नहीं उठाया। मैंने RTI के जरिए इस बाबत जानकारी लेने की भी कोशिश की लेकिन NSG विभाग ने यह कहकर जानकारी देने से इनकार कर दिया कि एनएसजी RTI के दायरे में नहीं आती।'

अरविंद केजरीवाल के किए बड़े खुलासों के निशाने पर बड़ी-बड़ी हस्तियां ही रही हैं। देखना यह है कि इस बार अरविंद किसकी पोल खोलते हैं।

" "